स्ट्रीट लाइटें खराब होने से कई वार्ड अँधेरे में

जोगिन्दरनगर : नगर परिषद जोगिन्दरनगर में 70 से अधिक स्ट्रीट लाइटें खराब होने से कई वार्ड अँधेरे में हैं.इससे चोरी और अन्य अप्रिय घटनाओं से वार्डवासी खौफजदा हैं. मुख्य गलियां भी अँधेरे की जद में आई गई हैं.

web-development-design-courses-jogindernagar

वार्ड वासियों ने नगर परिषद के पार्षदों से गुहार लगाई है लेकिन मुरम्मत कार्य की व्यवस्था अचानक ठप्प हो जाने से अभी स्ट्रीट लाइटों की मुरम्मत का कार्य और लम्बा हो गया है.

नगर परिषद की के द्वारा मुरम्मत के लिए तैनात बिजली कर्मी की हादसे में अचानक मौत हो जाने के बाद यह समस्या नगर परिषद में आई है.नगर परिषद ने स्थानीय विद्युत् बोर्ड से भी सहयोग माँगा है लेकिन यहाँ पर भी विद्युत् कर्मियों की कमी का हवाला देकर बिजली विभाग ने किनारा कर लिया है.

वार्ड 6 में दस से अधिक स्ट्रीट लाइटें बंद हैं. वार्ड 5 का भी कुछ हिस्सा स्ट्रीट लाइटों के बंद होने के कारण अंधेर की चपेट में आया है.

बुधवार को नगर परिषद की अध्यक्षा प्रेरणा ज्योति,उपाध्यक्ष प्यार चंद ने बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों की इस समस्या के समाधान को लेकर एसडीएम डॉ.मेजर विशाल शर्मा को भी लिखित तौर पर अवगत करवाया है.एसडीएम का कहना है कि इस समस्या का निदान जल्द होगा.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।