महिला मंडल मान -सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

जोगिन्दरनगर : सोमवार को जोगिन्दरनगर के सामुदायिक भवन में महिला मंडल मान -सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. समारोह की अध्यक्षता जोगिन्दरनगर के विधायक प्रकाश राणा ने की. इस अवसर पर सांसद राम स्वरूप शर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे.

द्रंग खंड की 15 पंचायतों की महिलाओं ने लिया भाग

समारोह में द्रंग खंड की 15 पंचायतों के महिला मंडलों ने भाग लिया. इस दौरान हिमाचल प्रदेश भवन अन्य कार्यभार कल्याण बोर्ड की ओर से 18 से 60 वर्ष तक के पंजीकृत नरेगा कामगार जिन्होनें पिछले 12 महीनों में कम से कम 90 दिन तक कार्य किया हो को उपरोक्त बोर्ड की ओर से सोलर लाईट, सिलाई मशीनें,छात्रवृत्ति चैक अदि सामग्री सांसद और विधायक की ओर से वितरित की गई जिसमें 418 लाभार्थियों को सोलर लाईट 212 लाभार्थियों को साईकिल. 9 को छात्रवृति व 2 को शादी के लिए 25 -25000 रुपए की धन राशि प्रदान की गई.

हर क्षेत्र में होगा विकास : सांसद

इस अवसर पर सांसद रामस्वरूप शर्मा ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रकाश राणा ने भाजपा को सहयोग कर जोगिन्दरनगर से भाजपा विधायक न होने की कमी पूरी की है.जिसके लिए वे सदा उनके आभारी रहेंगे.उन्होंनें कहा कि जल्द ही प्रदेश के मुख्यमंत्री जोगिन्दरनगर के प्रवास पर आएंगे और जोगिन्दरनगर की जनता की वर्षों से चली आ रही सभी मांगों को पूर्ण करेंगे.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।