अंतिम सांस्कृतिक संध्या में मचा धमाल

जोगिन्दरनगर : मेला जोगिन्दरनगर की अंतिम सांस्कृतिक संध्या में विभिन्न स्थानीय कलाकारों ने अपनी कला का जादू दिखाया. स्थानीय मनहर म्यूजिकल ग्रुप, सुभाष राणा, एस आर हरविंद, तथा अन्य कई कलाकारों ने भी संध्या में चार चाँद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बालीवुड गायिका सोमचंदा और पंजाबी गायक प्रीत हरपाल ने बेहतरीन प्रस्तुति देकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. अंतिम संध्या में भीड़ इतनी कि तिल धरने को जगह नहीं थी. खड़े होकर भी हजारों दर्शक कार्यक्रम देख नहीं पाए. पुलिस बल को भीड़ को काबू करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. वहीं हिमाचल  दस्तक की ओर से पांचवीं सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जा रहा है जिसमें बालीवुड गायिका दर्शकों का मनोरंजन करेगी.

लुड्डी नृत्य ने जमाया रंग

नलवाड़ मेले में तीसरे स्थान पर रहे सांस्कृतिक दल ने बेहतरीन प्रस्तुति देकर वाहवाही लूटी. लुड्डी नृत्य से भी रंगमंच में स्थानीय संस्कृति की झलक दिखी.

सोमचंदा ने गाये हिंदी गीत

वालीवुड गायिका सोमचंदा भट्टाचार्य ने हिंदी गीत गाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. एक से बढ़कर एक गाए गानों से दर्शकों ने खूब आनन्द लिया व खूब झूमे.

प्रीत हरपाल ने नचाए दर्शक

पंजाबी गायक प्रीत हरपाल ने अपने गीत रबड़ बैंड यार बंजारे,मांपे कहंदे जुगे बन,दुनिया रही ता तैनू दुनिया घूमा दूं व पैग वाली सैल्फी गीत गाकर युवा वर्ग को खूब झुमाया. हरपाल ने एक हिंदी गीत “तू मेरी जिन्दगी है” गाकर खूब वाहवाही लूटी.

डीएसपी ने संभाली कानून व्यवस्था

मेला जोगिन्दरनगर में डीएसपी पद्धर मदन कान्त शर्मा ने बेहतरीन क़ानून व्यवस्था को बनाए रखा. चप्पे चप्पे पर तैनात जवानों ने शहर की सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को बनाए रखा. उधर गोगी बैंड ने भी सांस्कृतिक संध्या में बेहतरीन साउंड दिया.

सांसद रहे मुख्यातिथि

मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा ने अंतिम सांस्कृतिक संध्या में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. मंडी जिला के भाजपा महामंत्री पंकज जामवाल भी इस अवसर पर उपस्थित थे. मेला कमेटी के अध्यक्ष एसडीएम अमित मेहरा ने मुख्यातिथि को सम्मानित किया.

 

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।