CBI ने कड़ी सुरक्षा में करवाया आरोपी सूरज के शव का पोस्टमार्टम और अंतिम संस्कार

शिमला : कोटखाई में हुए गुड़िया गैंगरेप और मर्डर मामले की जांच करने हेतु मंगलवार को सीबीआई की टीम शिमला पहुंच गई है। सीबीआई की 3 सदस्यीय टीम ने आईजीएमसी पहुंच कर आरोपी सूरज के शव का पोस्टमार्टम फिर से करवाने की प्रक्रिया शुरू की। उन्होंने आरोपी सूरज के पोस्टमार्टम के लिए दिल्ली के एम्स से 3 विशेषज्ञ चिकित्सक बुलाए है। उससे पहले कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच सूरज के शव को शव गृह से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए ले गए। बताया जाता है कि सीबीआई की री-पोस्टमॉर्टम प्रक्रिया पूरी हो गई है, जिसके बाद उन्होंने सूरज का शव अस्पताल प्रशासन को सौंप दिया है।

 

महासू भी गई सीबीआई की टीम

बताया जाता है कि सीबीआई की टीम कोटखाई के महासू भी पहुंची है। जहां वह छात्रा के स्कूल के पास बने वन विभाग के रेस्टहाऊस में गए। छात्रा महासू के स्कूल में ही पढ़ती थी। पिछले शुक्रवार को सूरज का शव पोस्ट्मॉर्टेम के बाद से अस्पताल में ही रखा गया है। क्योंकि मामला सीबीआई के हाथों में है, इसलिए शव को सूरज की पत्नी या परिजनों को नहीं सौंपा गया था। सूरज की हत्या के शव का 6वें दिन बाद भी अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है।

पुलिस कस्टडी में हुई थी आरोपी सूरज की हत्या 

बताया जाता है कि पुलिस ने तो अंतिम संस्कार को लेकर पहले ही पल्ला झाड़ लिया है कि यह केस अब सी.बी.आई. को दे दिया है। अब नए सिरे से सी.बी.आई. मृत सूरज का पोस्टमार्टम भी करवा सकती है और तभी शव का अंतिम संस्कार होगा। गुड़िया के साथ हुई हैवानियत मामले में आरोपी सूरज सिंह की हत्या 18 जुलाई को कोटखाई थाने में की गई थी। बुधवार को ही सूरज के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

 

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।