औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान डोहग में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लगाया कैम्प

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत राजकीय प्रशिक्षण केंद्र डोहग में वीरवार को टी-3 के तहत कैम्प का आयोजन किया गया. स्वास्थ्य विभाग चौंतड़ा के सौजन्य से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कैम्प में संस्थान के 350 छात्र -छात्राओं के अलावा समस्त स्टाफ ने भी इस कैम्प में भाग लिया.

एचबी किया चेक

डॉक्टर विजय ने अपनी समस्त टीम के साथ डोहग में प्रशिक्षु छात्र छात्राओं का एच बी चेक किया गया और सभी को आयरन की गोलियां वितरित की गई. स्वास्थ्य बाल विकास अधिकारी चौंतड़ा तथा आशा कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य विभाग का सहयोग किया. इस कार्यक्रम के दौरान टीम ने सभी को इस बारे जानकारी भी प्रदान की.

350 छात्र -छात्राओं का हुआ चेक अप

इस कैम्प में लगभग 350 छात्र छात्राओं के अलावा संस्थान के समस्त स्टाफ ने भी अपना चेक अप करवाया. डोहग केंद्र के प्रधानाचार्य ने भी इस कार्यक्रम में सहयोग दिया तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम का धन्यवाद भी किया.

ये भी रहे उपस्थित

इस कैम्प के अवसर पर सुपरवाइजर प्रोमिला राठौर,इंदु शर्मा,करतार,प्रभात सिंह,पुष्प राज,रविन्द्र, गीता,आरती,अंजली,अनीता,आशा वर्कर सकीना देवी,पवना,मंजू,शुष्मा,रजनीत,रंजना व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मीरा देवी,नीता तथा एच ई शशि राणा तथा पूर्व युवक मंडल प्रधान रविन्द्र बलैणी भी उपस्थित रहे.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।