पपलोटू और पंजालग स्कूल में धूमधाम से मनाया गया वार्षिकोत्सव

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत स्थित राजकीय उच्च पाठशाला पपलोटू और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंजालग में मंगलवार को वार्षिकोत्सव बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. जोगिन्दरनगर विधानसभा हल्के के विधायक प्रकाश राणा ने वार्षिकोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. पपलोटू विद्यालय के मुख्यध्यापक प्रवीण कुमार गुलेरिया व स्कूल प्रबंध समिति द्वारा मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. विधायक ने स्कूल के विकास और अन्य विकास कार्यों के लिए 5 लाख 21 हजार रुपए की राशि ज़ारी करने की घोषणा की. वहीँ राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंजालग में भी वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया. विधायक प्रकाश राणा ने स्कूल के टायलट निर्माण के लिए 2 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की वहीँ बच्चों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए 21 हजार की राशि प्रदान की.

नए भवन का किया लोकार्पण

मुख्य अतिथि द्वारा स्कूल के नए भवन का लोकार्पण किया गया वहीँ विधायक ने प्राथमिक स्कूल के विकास के लिए 2 लाख रुपए की राशि जारी करने की घोषणा की.

रंगारंग हुआ कार्यक्रम

इस अवसर पर स्कूली विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया वहीँ विधायक ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए 2100 रुपए की राशि देने की घोषणा की.

रास्ते व सड़क निर्माण के लिए दी राशि

विधायक ने त्रैम्बली से पपलोटू स्कूल के रास्ते के निर्माण के लिए 1 लाख की राशि की घोषणा की वहीँ उन्होंनें लिंक रोड़ से छंछेड़ के निर्माण के लिए भी 1लाख की राशि प्रदान करने की घोषणा की.

महिला मंडल के लिए दिए 1 लाख

इस अवसर पर महिला मंडल बगौड़ा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया. विधायक ने महिला मंडल के लिए भी एक लाख की राशि प्रदान करने की घोषणा की.

विधायक ने लगाया पेड़

इस अवसर पर विधायक ने पेड़ भी लगाया. इस अवसर पर विद्यालय प्रबंध समिति की अध्यक्ष चंद्रेश कुमारी,समस्त सदस्य और स्कूल का समस्त स्टाफ मौजूद था. मुख्यअतिथि ने होनहार बच्चों को इनाम देकर सम्मानित किया.

पंजालग स्कूल के लिए दिए 2 लाख 21 हजार

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंजालग में भी वार्षिकोत्सव बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. विधायक प्रकाश राणा ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के टायलट निर्माण के लिए 2 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की वहीँ बच्चों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए 21हजार की राशि प्रदान की.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।