9 पंचायतों के लोगों को मिली उप-तहसील की सौगात, सिमस बस सेवा भी हुई शुरू

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत जोगिन्दरनगर के विधायक प्रकाश राणा और सांसद ने जोगिन्दरनगर के लोगों को कई सौगातें दीं. विधायक और सांसद ने जोगिन्दरनगर -सिमस के लिए चल रही बस सेवा को हरी झंडी दी वहीँ 9 पंचायतों कुठेहड़ा,पिपली,द्रुब्बल,त्रैम्बली,लांगणा,खड़ीहार,धार, द्राह्ल और भड़याड़ा के लोगों को उपतहसील मकरीड़ी के रूप में सौगात दी. विधायक और सांसद ने कहा कि प्रदेश सरकार के नेतृत्व में जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए वे कृतसंकल्प हैं तथा समस्त विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी.

 

सिमस बस रूट को किया शुरू

सुबह दस बजे विधायक प्रकाश राणा और सांसद ने सिमस के लिए चलने वाली नई बस सेवा को विधिवत हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यह बस सुबह आठ बजे जोगिन्दरनगर से सिमस के लिए चलेगी जोकि वाया सैंथल,ऐहजू,गोलवां और लडभड़ोल होकर जाएगी. इस बस रूट के चलने से क्षेत्र के हजारों लोगों को इस बस सेवा का लाभ मिल सकेगा.

लोगों की सुनीं समस्याएं

इसके तुरंत बाद विधायक प्रकाश राणा और सांसद ने जोगिन्दरनगर स्थित विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं से मिले और स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनीं. इसके बाद दोनों मकरीड़ी के लिए रवाना हो गए.

विधायक और सांसद ने किया पौधारोपण

विधायक प्रकाश राणा और सांसद ने लोक निर्माण विभाग की तरफ से पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें विधायक प्रकाश राणा और सांसद ने पौधा लगाया.

उप -तहसील के रूप में दी सौगात

विधायक प्रकाश राणा और सांसद ने मकरीड़ी को उप-तहसील के रूप 9 पंचायत के लोगों को समर्पित किया. स्थानीय पंचायतों के लोगों में उप- तहसील के रूप में मकरीड़ी मिलने से प्रसन्नता की लहर दौड़ गई है. सभी पंचायतों के लोगों ने विधायक और सांसद का आभार जताया है.

मिलकर हो रहा विकास

सांसद ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है तथा जोगिन्दरनगर में विकास की दृष्टि से सारे कार्य गति पकड़ेंगे. उधर विधायक प्रकाश ने कहा कि प्रदेश सरकार जोगिन्दरनगर के विकास के लिए प्रयासरत है तथा सांसद के साथ मिलकर वे विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।