कैरियर पाथ अकादमी के 62 युवा सेना में भर्ती होने पर बांटी मिठाई

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत कई गबरू सेना में भर्ती हुए हैं जिससे समूचे जोगिन्दरनगर क्षेत्र में ख़ुशी की लहर है. jogindernagar.com की तरफ से सेना में भर्ती होने वाले सभी गबरूओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. भारतीय सेना द्वारा आयोजित लिखित परीक्षा परिणाम घोषित किया गया है जिसमें कैरियर पाथ अकादमी जोगिन्दरनगर का परिणाम हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सराहनीय रहा. कैरियर पाथ अकादमी में 67 बच्चों में से 62 बच्चों में लिखित परीक्षा पास करके बेहतरीन प्रदर्शन किया है तथा अकादमी की इस उपलब्धि पर निदेशक अमित ठाकुर ने अकादमी के समस्त स्टाफ सहित भर्ती हुए युवाओं और उनके अभिभावकों को हार्दिक बधाई दी है.

लोगों को बांटी मिठाई

जोगिन्दरनगर में चल रही कैरियर पाथ अकादमी का बेहतरीन परिणाम रहने पर अकादमी के सदस्यों ने जोगिन्दरनगर बस स्टैंड और महाविद्यालय में मिठाई बाँट कर ख़ुशी मनाई.

 

अकादमी दे रही बेहतरीन परिणाम

कैरियर पाथ अकादमी के निदेशक अमित ठाकुर ने बताया कि यह अकादमी पिछले 4 वर्षों से बेहतरीन परिणाम दे रही है तथा आगे भी यह क्रम ज़ारी रहेगा. उन्होंनें बताया कि ऐसे बच्चे भी परीक्षा पास कर चुके हैं जिनके ग्राउंड टेस्ट में मात्र 64 अंक थे.

अभिभावकों को दी बधाई

अकादमी के निदेशक ने सभी पास हुए युवाओं को हार्दिक बधाई दी है तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की भी कामना की है.इसके अलावा निदेशक ने अभिभावकों को भी बधाई दी है.

 

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।