परिवार के इकलौते चिराग को दोस्तों ने उतारा मौत के घाट

सरकाघाट (मंडी): मंडी के सरकाघाट में एक इंजीनियर का मर्डर होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए जोनल अस्पताल मंडी भेज दिया है। मर्डर केस में गांव के ही 2 युवकों को हिरासत में लिया गया है। फोरैंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस के साथ जरूरी साक्ष्य जुटा रही है।

मर्डर के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। बताया जाता है कि मृतक अपने परिवार का इकलौता चिराग था और अभी-अभी इंजीनियरिंग का डिप्लोमा कर घर आया था।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ चुका था दम

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार शनिवार देर सायं पंकज कुमार उर्फ सनी (22) पुत्र पृथी चंद गांव कौहण घर के करीब 50 फुट दूर खून से लथपथ पड़ा था। उसी के एक दोस्त ने इसकी सूचना उसके पिता कोदी कि पंकज कुमार सड़क पर गिरा पड़ा है। मृतक के पिता मौके पर पहुंचे तो वहां बेटे के साथ एक ओर दोस्त भी खड़ा था। पिता ने लोगों की सहायता से उसे सरकाघाट नागरिक अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही वह दम तोड़ चुका था।

पिता ने बेटे के दोनों दोस्तों के खिलाफ लगाया हत्या का आरोप

पिता ने बेटे के दोनों दोस्तों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस जांच में ये भी सामने आया है कि पंकज ओर उसके दोनों दोस्त प्रात: से कार में इकट्ठे घूमने गए थे और शाम को वापस आने के दौरान किसी ने इन्हें कार में खून से लथपथ पंकज को सड़क किनारे उतारते देखा था। मृतक की पीठ, टांगों, पैरों और सिर पर कई जख्मों के निशान मिले हैं। गले पर भी दबाने के निशान मिले हैं। हत्या प्रेम प्रसंग, नशा या फिर पुरानी दुश्मनी के चलते की गई या कोई ओर कारण रहे इसे लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

स्रोत : पंजाब केसरी

Facebook Comments