यूथ क्लब टिकरू ने जीती वॉलीबॉल प्रतियोगिता

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत टिकरू में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. यह आयोजन शहीद प्रताप सिंह शौर्य चक्र विजेता की याद में किया जाता है. इस प्रतियोगिता में कई टीमों ने भाग लिया.

पंकज जम्वाल की अध्यक्षता में हुआ समापन

इस अवसर पर भाजपा के मंडी जिला के महामंत्री पंकज जम्वाल ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. मुख्य अतिथि का स्वागत स्थानीय वार्ड सदस्या सुनीता देवी और सालंग वार्ड की सदस्या चंचला देवी और युवक मंडल प्रधान रमेश चंद तथा शहीद प्रताप सिंह के बेटे विनोद कुमार ने बैज,टोपी,शाल और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला गोलवां और टिकरू टीम के बीच बेस्ट ऑफ़ फाइव का हुआ. कड़े मुकाबले में टिकरू की यूथ क्लब ने जीत हासिल की.

टिकरू स्कूल का नाम शहीद के नाम से रखा जाएगा

मुख्य अतिथि पंकज जम्वाल ने कहा कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टिकरू का नाम जल्द ही शहीद प्रताप जसवाल के नाम पर रखा जाएगा. इसके लिए मुख्यमंत्री से मिलकर जल्द ही औपचारिकता पूरी जाएगी. मुख्य अतिथि ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से शहीदों को सच्चा सम्मान मिलता है.

 

महिलाओं की भी हुई प्रतियोगिताएं

इसके अलावा स्थानीय महिला स्वयं सहायता समूह संजो देवी की टीम ने रस्साकस्सी का मुकाबला जीता. इसके अलावा मटका फोड़ प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया. मटका फोड़ प्रतियोगिता में निशा देवी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. वॉलीबॉल उपविजेता कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि ने इनाम देकर सम्मानित किया गया.

इनाम देकर किया सम्मानित

वॉलीबॉल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रहने वाली यूथ क्लब टिकरू की टीम को नकद 5100 रूपये ,ट्राफी व मोमेंटो प्रदान किये गये जबकि दूसरे स्थान पर रहने वाली गोलवां की टीम को 3100 रूपये,ट्राफी व मोमेंटो प्रदान किये गये.

गणमान्य लोग थे मौजूद

इस अवसर पर शहीद प्रताप सिंह का पूरा परिवार, रोपड़ी पंचायत के पूर्व प्रधान रोशन लाल ठाकुर, जोगिन्दरनगर भाजपा महामंत्री अजय सकलानी, ग्राम पंचायत टिकरू की प्रधान अरुणा कुमारी, सपोर्टस युवा क्लब टिकरू के पदाधिकारी अजय कुमार, राज कुमार, सुरेश कुमार, अतुल कुमार, दीप राज तथा गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।