पानी और सड़कों की समस्या जल्द होगी दूर : प्रकाश राणा

जोगिन्दरनगर के विधायक प्रकाश राणा ने लडभड़ोल जोन  के कार्यकर्ताओं के साथ लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह गोरा में एक सभा की। वहां पर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं के बहुमूल्य सुझाव भी लिए तथा क्षेत्र की समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाने की बात कही.

जल्द बनेगा ट्रस्ट

इस सभा मे आगे की रणनीति तैयार की कि आगे काम कैसे करना है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द एक ट्रस्ट के निर्माण करने जा रहे हैं ओर सबसे पहले मैं 5 लाख उस ट्रस्ट में डालूंगा ओर बाकी जो भी मेरे सैलरी भत्ते जो भी होंगे वो सभी इस ट्रस्ट में जायेंगे. 

 

ट्रस्ट के साथ जुड़ें लोग

विधायक ने लोगों से आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस ट्रस्ट के साथ जुड़ें ओर जितना भी दान पुण्य हो सकता है वो इस ट्रस्ट को दान दें। इस ट्रस्ट के माध्यम से हम जरूरत मंद, गरीबों, बीमारों की सहायता की जाएगी।

पूर्व विधायक के बयान पर जताई नाराजगी

प्रकाश राणा ने कहा कि हारे हुए प्रतिनिधि जिनको इस जनता ने 7 बार जिताया आज उन्होंने ही इस जनता पे आरोप लगाया है कि जनता बिक चुकी है जनता रिश्वतखोर है। जनता ने प्रकाश राणा को पैसे लेकर वोट दिया है। बहुत ही दुख की बात है जिस जनता के मत से 7 बार उनके सर पे ताज लगा आज उसी जनता को उन्होंने रिश्वतखोर कह दिया। अब जनता तय करे कि उन्हें इसका जबाब कैसे देना है।

पानी और सड़कों की समस्या होगी हल

प्रकाश राणा ने कहा कि इलाके में पानी और सड़कों की जो भी समस्या है उसको जल्द से जल्द निपटाया जाएगा। बस लोग थोड़ा संयम बरतें ओर उन्होंने कहा कि अगर कोई अधिकारी या कर्मचारी आपकी समस्या का हल नहीं निकालता है तो तुरंत उन्हें बताएं।

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।