सोशल मीडिया में वायरल हो रही यह खबर है एक दम झूठ

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत दरकोटी गाँव के जोंगू राम के बांस के बनाये कुर्सी, मेज और बेड सोशल मीडिया में खूब चर्चा का विषय बने हुए हैं. रविवार सुबह जब jogindernagar.com की टीम ने जोंगू राम के गाँव में जाकर हकीकत जाननी चाही तो यह खबर पूरी तरह से झूठी निकली. सोशल मीडिया में किसी के द्वारा फैलाई गई यह खबर बिलकुल झूठी है. सोशल मीडिया में झूठी खबरें और अफवाहें फैलाना अपराध है लेकिन कई लोग फिर भी बाज नहीं आते.

क्या कहना है जोंगू राम का

jogindernagar.com की टीम ने रविवार सुबह जब उनके निवास स्थान पर गई तो जोंगू राम घर पर नहीं मिले. उसके बाद जब फोन पर उनसे बात हुई तो वो भी हैरान थे कि पता नहीं उनके नाम से किस ने यह खबर वायरल कर दी है.

 

बांस के बर्तन बनाते हैं जोंगू राम

जोंगू राम ने बताया कि वह अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए छोटे मोटे बांस के बर्तन बनाते  हैं. जो कारीगिरी सोशल मीडिया में दिखाई गई है वह बारीकी है तथा इस प्रकार के कोई वस्तुएं वह नहीं बना सकता.

सामान खरीदने की हो रही मांग

जब से यह खबर सोशल मीडिया में वायरल हुई है तब से जोंगू राम के फोन नम्बर मांगे जाने लगे हैं तथा कई लोग उन्हें  अपने यहाँ नौकरी में रखने के लिए बुला रहा है.

 

बाहर के हैं फोटो

जो भी बांस का सामान सोशल मीडिया में दिखाया जा रहा है अगर आप उसे ध्यान से देखें तो यह किसी इंडस्ट्री वाली जगह लगती है जहाँ यह कार्य हो रहा है. इस प्रकार की झूठी खबरें फैलाकर लोग आखिर क्या साबित करना चाहते हैं??

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।