रामलीला और नवरातों से भक्तिमय हुआ जोगिन्दरनगर

जोगिन्दरनगर : समस्त जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत भगवान राम की लीलाओं का मंचन रामलीला में बखूबी किया जा रहा है वहीँ माँ भगवती की पूजा का पर्व नवराते बड़ी ही धूमधाम से मनाए जा रहे हैं. समस्त जोगिन्दरनगर के मंदिरों में माँ भगवती का गुणगान किया जा रहा है वहीँ भक्त पूजा अर्चना करके माँ का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं.

रामलीला की है धूम

अगर रामलीला की बात की जाए तो जोगिन्दरनगर के पुराने मेला ग्राउंड, शेरू तथा खुद्दर में रामलीला का बखूबी मंचन किया जा रहा है. वहीँ लोग भी भारी संख्या में रामलीला के मंचन का लुत्फ़ उठा रहे हैं.

सजे हैं प्रसिद्ध मंदिर

क्षेत्र के प्रसिद्ध मंदिर माँ सिमसा,माँ चतुर्भुजा,बंडेरी,सुरगणी,माँ महेश्वरी,माँ जालपा सहित उपमंडल के सभी मंदिरों में जागरण का आयोजन किया जा रहा है तो कहीं हवन कार्यक्रम में भक्त लोग भाग ले रहे हैं. कुल मिलाकर समस्त जोगिन्दरनगर भक्तिमय हो गया है.

माँ दुर्गा का सजा है पंडाल

जोगिन्दरनगर शहर में साईं मार्केट में दुर्गा पंडाल सजाया गया है जहाँ माँ दुर्गा की महिमा का गुणगान कलाकारों द्वारा किया जा रहा है. शहर के लोग हर शाम जागरण में शिरकत कर रहे हैं और माँ का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं.

-- advertisement --
जोगिंदर नगर से जुड़ने की हमारी इस कोशिश में सहयोग करें। नीचे दिए फेसबुक बटन से इस न्यूज को शेयर करें और हमारे फेसबुक पेज जो लाइक करें। इससे न केवल आप हमें मदद करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज और उपडेट्स भी प्राप्त करेंगे।