विधायक प्रकाश राणा ने चलहारग, दारट बगला व गरोड़ू में सुनीं जन समस्याएँ

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर विधानसभा हल्के के विधायक प्रकाश राणा ने उपमंडल में पंचायत अभियान के तहत वीरवार को चलहारग,दारट बगला व गरोड़ू में लोगों की समस्याएँ सुनीं. कई समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया व कई समस्याओं का समाधान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. इसके अलावा विधायक ने तीनों पंचायतों में विभिन्न विकास कार्यों के लिए धनराशि भी स्वीकृत की.

चलहारग में स्वीकृत राशि

समस्याओं को सुनने के साथ ही विधायक प्रकाश राणा ने विभिन्न जन कार्यों के लिए धनराशि भी स्वीकृत की. मच्छयाल से शमशान घाट तक कंक्रीट सड़क के लिए 1 लाख रूपये की राशि,मुख्य सड़क से भ्याल चलहारग तक रास्ता निर्माण के लिए 70000 रूपये की राशि,रक्कड़ जोल नड़ अलमरा के लिए 50000 रूपये की राशि,युवक मंडल चलाहारग के भवन निर्माण के लिए 50000 रूपये की राशि स्वीकृत की गई. विभिन्न विकास कार्यों के लिए धनराशि भी स्वीकृत की.

दारट -बगला में स्वीकृत राशि

वूडन स्टोर श्मशान घाट घरमेहड़ के लिए 75000 रूपये की राशि, सुरगणी माता मंदिर घरमेहड़ में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 75000 रूपये की राशि,राजकीय प्राथमिक पाठशाला दारट मझवाड़ की मुरम्मत के लिए 1 लाख रूपये की राशि स्वीकृत की.

गरोड़ू में स्वीकृत राशि

माँ बगलामुखी महिला मंडल गरोड़ू के भवन निर्माण के लिए 1 लाख रूपये की राशि युवक मंडल भवन बालकरूपी के लिए 20000 रूपये की राशि स्वीकृत की.

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर तीनों पंचायतों के तहत क्रमशः चलहारग पंचायत की प्रधान सविता प्रधान और उपप्रधान होशियार सिंह,  दारट बगला की प्रधान कुसमा ठाकुर व उप प्रधान जगदीश सोनी,बीडीसी सदस्य नेक राम शाश्त्री के अलावा वार्ड सदस्य, गरोड़ू पंचायत के प्रधान संसार चंद, उप प्रधान प्रेम सिंह, बीडीसी सदस्या अंजना देवी, सभी वार्ड सदस्यों के  अलावा गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.

 

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।