पालमपुर में नशे में धुत्त युवकों ने Girls Hostel के गेट पर मचाया हुड़दंग ,

पालमपुर: शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय महाविद्यालय के Girls Hostel में 2 बाहरी युवकों ने हुड़दंग मचाया जिसके चलते कुछ समय केलिए अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। घटना मंगलवार सायं की है, ऐसे में होस्टल वार्डन द्वारा इसकी सूचना पुलिस तथा महाविद्यालय के प्राचार्य को दी गई जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि युवक कथित रूप से नशे में थे तथा लड़कियोंका पीछा करते हुए गल्र्स होस्टल तक जा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने होस्टल के मुख्य द्वार के पास खड़े होकर फब्तियां कसना आरंभ कर दिया, ऐसे में वार्डन ने इन लोगों को समझाने का प्रयास किया परंतु वह दोनों वार्डन से भी उलझ पड़े, जिसपर इन दोनों युवकों को होस्टल वार्डन ने किसी तरह अपनी गिरफ्त में ले लिया, वहीं साथ के आवासीय परिसर में रह रहे अन्य प्राध्यापकों ने भी मौके पर पहुंचकर इन युवकों को दबोचे रखा।

पुलिस ने जब्त की स्कूटी

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवकों को हिरासत में ले लिया। इन लोगों द्वारा प्रयोग में लाई गई स्कूटी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। होस्टल वार्डन के अनुसार इन लोगों ने कथित रूप से डराया-धमकाया तथा गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी।

होस्टल में लगभग 40 छात्राएं रहती हैं। शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य डाक्टर अनिल जरियाल ने घटना की पुष्टि की है। डी.एस.पी. पालमपुर विकास धीमान ने बताया कि हिरासत में लिए दोनों युवकों का मैडीकल करवाया जा रहा है तथा दोनों के विरुद्ध नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

स्रोत : पंजाब केसरी

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।