सांसद और विधायक ने किया साढ़े 4 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत रविवार को सांसद रामस्वरूप शर्मा और विधायक प्रकाश राणा की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत ब्यूंह व नौहली में लगभग साढ़े 4 करोड़ रुपए के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया गया. ग्राम पंचायत ब्यूंह के अंतर्गत नाबार्ड के तहत लगभग 3.68 करोड़ रुए की लागत से पक्की होने वाली 7 किलोमीटर ब्यूंह-कुंड सड़क का भूमि पूजन भी किया गया.

वहीँ राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नौहली में 33 लाख रुपए की लागत से निर्मित सूचना एवं संचार प्रोद्योगिकी भवन तथा नौहली में ही लाडा के तहत लगभग 40 लाख रुपए की लागत से निर्मित सामुदायिक भवन का उद्घाटन भी किया गया.

 

 

 

 

 

 

 

 

इस मौके पर स्थानीय लोगों को विकास कार्यों की बधाई देते हुए सांसद राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की डब्बल इंजन वाली सरकार के च्क्ल्ते जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को एक नै गति प्रदान की है. मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को नै गति प्रदान की है. वहीँ लंबित पड़ी विकास परियोजनाओं को न केवल पूरा किया जा रहा है बल्कि उन्हें धरातल में उतारा जा रहा है.

विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र का समान विकास किया जा रहा है. उन्होंनें कहा कि माननीय प्रधानमंत्री,मुख्यमंत्री व सांसद के सहयोग से इस क्षेत्र के विकास के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है.

उन्होंनें कहा कि नौहली क्षेत्र के लिए 10 करोड़ रुपए की पेयजल योजना बनाई जा रही है जिसकी जल्द ही वे आधारशिला रखेंगे.वहीँ नौहली क्षेत्र के 14 गाँव की वर्ष 2010 से बंद पड़ी पेयजल योजना को पुनः शुरू किया जा रहा है.भराडू-छम्ब सड़क पर सम्बन्धित अधिकारियों को जल्द उचित कदम उठाते हुए कार्य शुरू करने के निर्देश दिए.

इस दौरान सांसद व विधायक ने ट्रस्ट की ओर से 5 दिव्यांगो क सहायता उपकरण बांटे गए.इस अवसर पर विभागों के अधिकारी,पंचायतों के प्रतिनिधि,महिला मंडल व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.

 

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।