पत्रकार के निधन पर प्रेस क्लब जोगिन्दरनगर सहित कई संस्थाओं ने जताया दुःख

जोगिन्दरनगर : प्रेस क्लब जोगिन्दरनगर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवम पत्रकार अनिल अवस्थी को वीरवार को सैंकड़ों नम आँखों ने अश्रुपूर्ण विदाई दी. सांसद रामस्वरूप शर्मा व विधायक प्रकाश राणा ने पत्रकार के अकस्मात निधन पर गहरा दुःख जताया है. प्रेस क्लब जोगिन्दरनगर के पूर्व अध्यक्ष एवम सलाहकार रमेश बंटा,पत्रकार हरीश बहल, विनोद शर्मा, दीपक चौहान, अमित सूद, राजेश शर्मा, महेंद्र भारद्वाज, कैलाश चंद,जितेन्द्र ठाकुर ने अनिल अवस्थी की अंतिम यात्रा में हिस्सा लेकर नम आँखों से विदाई दी. साथ ही सभी ने इस दुःख की घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से इस पीड़ा को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है.

वीरवार को हुआ अंतिम संस्कार

पत्रकार अनिल अवस्थी का लडभड़ोल स्थित मोक्षधाम में अंतिम संस्कार कर दिया गया. अनिल के बेटे अनिवेश अवस्थी ने मुखाग्नि दी.

हृदय गति रुकने से हुआ निधन

गौरतलब है कि अनिल अवस्थी का गत बुधवार शाम को ह्र्दय गति रुकने से निधन हो गया था. अनिल 59 वर्ष के थे. अनिल अपने पीछे पत्नी, एक बेटा,व दो बेटियां छोड़ गए हैं.

समाज सेवा में भी था अहम योगदान

अनिल अवस्थी बहुत ही मिलनसार प्रवृति के इंसान थे.  अनिल का पत्रकारिता के साथ साथ समाज के क्षेत्र में भी अहम योगदान रहता था.

अंतिम यात्रा में ये हुए शामिल

अनिल अवस्थी की अंतिम यात्रा में कई गणमान्य लोगों ने दिवंगत आत्मा के अंतिम दर्शन किए. पूर्व विधायक ठाकुर सुरेन्द्र पाल,सागर ठाकुर सागर,राजेन्द्र ठाकुर,प्रेस क्लब जोगिन्दरनगर के पूर्व अध्यक्ष एवम सलाहकार रमेश बंटा,हरीश बहल,पत्रकार विनोद शर्मा,दीपक चौहान,अमित सूद,राजेश शर्मा,महेंद्र भारद्वाज,कैलाश चंद,जितेन्द्र ठाकुर ने अनिल अवस्थी की अंतिम यात्रा में हिस्सा लेकर नम आँखों से विदाई दी.

इन्होंनें जताया दुःख

पूर्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर,कांग्रेस अध्यक्ष जीवन ठाकुर,भाजपा मंडलाध्यक्ष पंकज जम्वाल,एसडीएम अमित मेहरा,डीएसपी मदन कान्त शर्मा,पूर्व विधायक ठाकुर सुरेन्द्र पाल,स्थानीय प्रशासन,सूचना एवं जनसंपर्क विभाग,प्रेस क्लब जोगिन्दरनगर,jogindernagar.com सहित अन्य संस्थाओं ने भी शोक व्यक्त किया है. साथ ही इस दुःख की घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से इस पीड़ा को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है.

 

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।