मंडी जिला में आए कोरोना के 4 नए मामले

जोगिन्दरनगर : प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं जोकि चिंता का विषय है. प्रदेश में इस समय 173 लोग कोरोना से संक्रमित हैं. मंडी जिला में कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं. इनमें एक व्यक्ति सरकाघाट के रोपड़ी व 3 व्यक्ति लडभड़ोल क्षेत्र के फगला गाँव के रहने वाले हैं. सरकाघाट निवासी 21 मई को नेरचौक मेडिकल कालेज में सीने में दर्द को लेकर भर्ती हुआ था. उधर लडभड़ोल के फगला गाँव के 3 संक्रमित व्यक्तियों में माँ व उसके बेटा बेटी हैं. ये तीनों मुम्बई से आए थे और तीनों को राजस्व प्रशिक्षण संस्थान जोगिन्दरनगर में संस्थागत क्वारनटाईन किया गया था.

सरकाघाट का मामला

सरकाघाट निवासी 21 मई को नेरचौक मेडिकल कालेज में सीने में दर्द को लेकर भर्ती हुआ था.यह व्यक्ति संस्थागत क्वारनटाईन केंद्र में ठहराया गया था. इस व्यक्ति को आइसोलेशन वार्ड से कोविड-19 वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. उसकी पत्नी का सैम्पल भी लिया गया है.प्रशासन ने रोपड़ी पंचायत को कन्टेनमेंट व बफर जोन में बाँटने की तयारी शुरू कर दी है.

लडभड़ोल के मामले

उधर लडभड़ोल के फगला गाँव के 3 संक्रमित व्यक्तियों में 2 लडकियाँ व एक लड़का है. ये तीनों मुम्बई से आए थे और तीनों को राजस्व प्रशिक्षण संस्थान जोगिन्दरनगर में संस्थागत क्वारनटाईन किया गया था.इन तीनों को नेरचौक मेडिकल कालेज ले जाया जा रहा है.

जिले में 8 संक्रमित

मंडी जिले में संक्रमितों की संख्या 8 हो गई है. उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने मंडी में 4 संक्रमण के मामले पाए जाने की पुष्टि की है. लडभड़ोल क्षेत्र में अभी तक कोई भी मामला नहीं था.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।