कोरोना वायरस से प्रदेश में गई 3 लोगों की जान

गुरुवार को कोरोना वायरस से प्रदेश में तीन लोगों की मौत हो गई। दो मंडी और एक कुल्लू में संक्रमित ने दम तोड़ दिया। जानकारी अनुसार मंडी जिला में कोरोना से दो लोगों की मौत हुई है। जिला के सुंदरनगर के एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने आईजीएमसी शिमला में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, बल्ह क्षेत्र की एक महिला ने नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। इन दो मौतों के बाद अब तक मंडी जिला में 13 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की दुखद मौत हो चुकी है। ये दोनों ही मृतक अन्य गंभीर बीमारियों से भी ग्रस्त भी थे।

बता दें कि मंडी जिला में कोरोना संक्रमण का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले कल भी जिला 53 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आये हैं, जिसमें मंडलायुक्त मंडी विकास लाबरु व नेरचौक मेडिकल कालेज के एक चिकित्सक समेत 53 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रेपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद विकास लाबरु का आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल लेकर नेरचौक मेडिकल कालेज भेज दिया गया है। बल्ह हलके की नगर परिषद नेरचौक की नेर ढांगू वार्ड कोरोना का नया हॉट स्पाट बन गया है।

 

 

 

 

 

 

 

यहां बुधवार को कोरोना के 15 मामले सामने आए हैं। इससे लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। प्रशासन संक्रमितों के प्राथमिक संपर्कों का पता लगाने में जुट गया है। सदर हलके के कोटली क्षेत्र के कोटली,रोपा, भवाहण में सात मामले आए हैं। सरकाघाट के बलद्वाड़ा क्षेत्र में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर दस्तक दी है। हरिबैहना, खलयाणा में कोरोना संक्रमण के 12 मामले आए हैं। द्रंग हलके के पद्धर उपमंडल में पाली, बाड़ी व सलोटी, छिपणू में आठ लोग संक्रमित पाए गए हैं। पद्धर के पाली का एक व्यक्ति मेडिकल कालेज की फ्लू ओपीडी में रेपिड एंटीजन टेस्ट से पॉजिटिव निकला है।

धर्मपुर हलके के ग्रयोह में दो , सुंदरनगर के चत्तरोखड़ी व जोगेंद्रनगर के नौहली में एक एक मामला आया है। जिसके मंडी जिला में एक्टिव केस साढ़े 600 को पार गए हैं वहीं सीएमओ मंडी डॉ देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

इसके अलावा कुल्लू के नौहली के थरमन के एक व्यक्ति की गुरुवार सुबह मौत हो गई। वह 69 साल के थे। वह हाई बीपी और शुगर के मरीज थे।

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।