टिकट की नहीं करता चिंता, विकास है लक्ष्य : प्रकाश राणा

जोगिन्दरनगर : बुधवार को जोगिन्दरनगर के पुराना मेला मैदान में नारी शक्ति सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस महिला सम्मेलन में हजारों महिलाओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज़ करवाई.  राणा ने कहा वे हमेशा सत्य के साथ खड़े हैं और भी भगवान हमेशा उनके साथ है. बस अब लोगों का आशीर्वाद मिले तो जोगिन्दरनगर विधानसभा को एक आदर्श क्षेत्र बनाकर ही दम लूँगा.

मतदाता को डरने की जरूरत नहीं

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए समाजसेवी एवं उद्योगपति प्रकाश राणा ने कहा कि अहंकार और घमंड की सियासत के दिन अब लद चुके हैं और किसी भी मतदाता को डरने की जरूरत नहीं है. उन्होंनें कहा कि समाज सेवा के लिए वह चुनावी मैदान में हैं.

नम्बर 1 विधानसभा क्षेत्र बनाऊंगा

राणा ने सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर लोगों ने उन्हें मौका दिया तो जोगिन्दरनगर विधानसभा सभा क्षेत्र को नम्बर 1 बनाया जाएगा. प्रकाश राणा ने कहा कि वह अगर राजनीति में आये हैं तो सुख सुविधा के लिए नहीं बल्कि समाज सेवा के लिए आये हैं.

सरकारी सुविधाएँ भी करेंगे विकास को अर्पित

राणा ने कहा कि वे करोड़ रूपये दान में देते हैं. पैसे की उन्हें कोई जरूरत नहीं है. अगर क्षेत्र की जनता उन्हें विधानसभा में चुनकर भेजती है तो वे सरकार की ओर से मिलने वाली सारी सुविधाएँ जनता के लिए समर्पित कर देंगे तथा विकास की कोई कमी नहीं छोड़ेंगे.

बहुत कुछ किया जाना है बाकी

प्रकाश राणा ने कहा कि जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र अभी कई क्षेत्रों में पिछड़ा हुआ है तथा इसके विकास के लिए बहुत कुछ किया जाना बाकी है. उन्होंनें बताया कि मुझे पावर दो तथा एक एक पाई क्षेत्र के विकास के लिया लगाऊंगा. स्वास्थ्य एवं चिकित्सा, बस डिपो,पर्यटन एवं उद्योग के क्षेत्र में भी अभी यह विधानसभा क्षेत्र पिछड़ा हुआ है.

भ्रम फ़ैलाने वालों से डरने वाला नहीं

प्रकाश राणा ने कहा कि लोगों में उनके प्रति कई भ्रम फैलाये जा रहे हैं जिनसे वह नहीं घबराते. किस पार्टी से टिकट लेंगे और किससे नहीं लेंगे यह औरों को चिंता हो सकती है. उन्होंनें कहा कि वे निर्दलीय होकर भी चुनाव जीतेंगे और सत्ता वाली पार्टी को समर्थन देंगे. उनका लक्ष्य केवल अपने विधानसभा क्षेत्र को नई ऊँचाइयों पर पहुँचाना है.

लड्डुओं से तौला गया

प्रकाश राणा ने कहा कि जो व्यक्ति तन मन और धन से अपने लक्ष्य की पूर्ति के लिए प्रयत्न करता है भगवान भी उसके साथ संग रहता है. नारी शक्ति के सम्मान में राणा ने कसीदे भी पढ़े. इस अवसर पर उन्हें लड्डुओं से भी तौला गया.

 

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।