रीमा राणा मंडी से चुनी गईं बीजेपी महिला मोर्चा मंडल की सदस्या

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा की धर्मपत्नी रीमा राणा को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महिला मोर्चा मंडल में जिला मंडी से सदस्य चुना गया है. रीमा राणा ने अपनी इस नियुक्ति पर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व,प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर,संगठन मंत्री पवन राणा एवं समस्त मंत्रिमंडल का आभार व्यक्त किया है. रीमा राणा ने कहा कि वह इस पद की गरिमा को बनाए रखेंगी. वहीँ क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा ने उनकी धर्मपत्नी रीमा राणा को सदस्य बनाए जाने पर शीर्ष नेतृत्व,मुख्यमंत्री,समस्त मंत्रिमंडल,संगठन मंत्री पवन राणा एवं सभी सांसदों का आभार प्रकट किया है.

निस्वार्थ भाव से करूंगी सेवा

रीमा राणा ने कहा कि जिस प्रकार उनके पति विधायक प्रकाश राणा अपना वेतन भत्ते ट्रस्ट को दान करके निस्वार्थ भाव से पूरे क्षेत्र की जनता की सेवा कर रहे हैं.ठीक उसी प्रकार से वह भी उनके साथ कन्धे से कन्धा मिलकर क्षेत्र की जनता एवं भाजपा के हित में कार्य करेंगी.

प्रकाश राणा ने जताया आभार

वहीँ जोगिन्दरनगर के विधायक प्रकाश राणा ने उनकी पत्नी रीमा राणा को प्रदेश महिला मोर्चा मंडल में जिला मंडी से सदस्य चुने जाने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि जब वे विधानसभा चुनाव जीते थे तो चुनाव जीतने के एकदम बाद से ही उन्होंनें भाजपा में जाने का फैसला कर लिया था क्योंकि वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली एवं उनके देश के प्रति प्रेम से बहुत प्रभावित थे.

प्रधानमंत्री हैं प्रेरणास्त्रोत

प्रकाश राणा ने कहा कि जिस प्रकार से देश के प्रधानमंत्री समूचे देश की जनता की सेवा के लिए समर्पित हैं ठीक उसी तरह से प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह प्रदेश की जनता की सेवा में निरन्तर तत्पर रहते हैं.

सीएम करवा रहे समान विकास

यही कारण है कि आज प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में जयराम ठाकुर द्वारा एक समान विकास करवाया जा रहा है.उन्होंनें उनकी धर्मपत्नी रीमा राणा को सदस्य बनाए जाने पर शीर्ष नेतृत्व,मुख्यमंत्री,समस्त मंत्रिमंडल,संगठन मंत्री पवन राणा एवं सभी सांसदों का आभार प्रकट किया है.

पार्टी को रहेगा पूर्ण सहयोग

विधायक का कहना है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि रीमा राणा प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा द्वारा उन्हें सौंपी गई जिम्मेवारी पर खरा उतरेंगी एवं अपने पद का निर्वहन करते हुए पार्टी को ऊंचाइयों तक ले जाने में अपना पूर्ण सहयोग करेंगी.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।