युवाओं को रोज़गार दिलाना मेरी प्राथमिकता : प्रकाश राणा

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर के विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि क्षेत्र के युवाओं को रोजगार के आयाम स्थापित करने के लिए भी वह सरकार से निवेदन करेंगे। उन्होंनें कहा कि पार्टी की मजबूती और संगठन को ताकतवर बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की मेहनत अहम भूमिका निभाती है। कार्यकर्ताओं को बिखरने नहीं दिया जाएगा। यह बात उन्होंनें बुधवार को जोगिन्दरनगर विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही.

प्राथमिकता के आधार पर होंगे कार्य

प्रकाश राणा ने कहा कि प्राथमिकता के आधार पर लोगों के कार्य और समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जो रिकॉर्ड बहुमत उन्हें हासिल हुआ है, उसका श्रेय कार्यकर्ताओं को जाता है। प्रदेश में भाजपा सरकार ने उनके समर्थन को स्वीकार कर उन्हें जो मान सम्मान दिया है, उसका सीधा लाभ कार्यकर्ताओं को भी मिलेगा।

 

विकास के क्षेत्र में शुरू हुआ कार्य

प्रकाश राणा ने कहा कि मंडी जिला से संबंध रखने वाले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और अनुभवी कैबिनेट मंत्रियों ने उन्हें विधानसभा क्षेत्र में सर्वांगीण विकास करवाने का जो आश्वासन उन्होंने दिया है, उस पर काम होना भी शुरू हो चुका है। करोड़ों रुपये की पेयजल योजनाएं उपमंडल में शुरू करने का प्राकलन भी सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा तैयार किया जा चुका है।

जल्द भरे जायेंगे चिकित्सकों के पद

प्रकाश राणा ने कहा कि क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों को दुरुस्त करने के आदेश भी मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा ने जारी किए हैं। अस्पताल में रिक्त चिकित्सकों के पदों की पूर्ति के लिए वह जल्द ही स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात करेंगे। उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनी। इस अवसर पर नेर घरवासड़ा पंचायत के पूर्व उपप्रधान राकेश जम्वाल सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।