जनता को एक दो दिन में उपलब्ध होंगे मास्क और सेनेटाईजर : प्रकाश राणा

जोगिन्दरनगर : यह जोगिन्दरनगर क्षेत्र की जनता के लिए राहत भरी खबर है कि कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते  विधानसभा हल्के के विधायक प्रकाश राणा अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए मास्क व सेनेटाईजर जल्द ही उपलब्ध करवाने जा रहे हैं. गौरतलब है कि जो मास्क व सेनेटाईजर बाज़ार में ऊंचे दामों के उपरांत भी नहीं मिल रहे हैं वो विधायक प्रकाश राणा द्वारा शीघ्र ही जनता को घर द्वार पर मिलेंगे. विधायक प्रकाश राणा का कहना है कि जो भी गरीब व्यक्ति इस संकट के समय में अपने लिए राशन इत्यादि न खरीद पाने की स्थिति में होगा या किसी भी प्रकार की जरूरत होगी उन्हें हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी. विधायक का कहना है कि संकट की इस घड़ी में वे जनता के साथ हैं. उन्होंनें जनता से आग्रह किया है कि कर्फ्यू के दौरान लोग नियमों का पालन करें,प्रशासन का सहयोग करें और घरों पर ही रहें

जरूरत के हिसाब से और खरीदेंगे

विधायक प्रकाश राणा का कहना है कि अभी 30000 मास्क और सेनेटाईजर एक दो दिन में जनता को उपलब्ध करवाए जा रहे हैं,जल्द ही जरूरत के हिसाब से और उपलब्ध करवाए जाएँगे. जनता को मास्क और सेनेटाईजर पंचायत प्रधान,बूथ प्रधान,महिला मंडल प्रधान,या युवक मंडलों द्वारा पहुंचा दिए जाएँगे. विधायक का कहना है कि संकट की इस घड़ी में वे जनता के साथ हैं.

गरीबों की करेंगे सहायता

विधायक प्रकाश राणा का कहना है कि जो भी गरीब व्यक्ति इस संकट के समय में अपने लिए राशन इत्यादि न खरीद पाने की स्थिति में होगा या किसी भी प्रकार की जरूरत होगी उन्हें हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी.

बूथ प्रधान या निजी सचिव से करें सम्पर्क

विधायक प्रकाश राणा का कहना है कि अगर गरीब व्यक्ति को कोई भी परेशानी आ रही हो तो वे अपने पंचायत प्रधान,  बूथ प्रधान या उनके निजी सचिव से संपर्क कर सकते हैं.

 

 

 

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।