पूरी निष्ठा से करूंगी अपनी जिम्मेवारी का निर्वहन : रीमा राणा

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा की धर्मपत्नी व नवनियुक्त प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की जिला सदस्या रीमा राणा का कहना है कि प्रदेश सरकार ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है उसके निर्वहन के लिए वह पूरी निष्ठा के साथ कार्य करेंगी. उनकी प्राथमिकता रहेगी कि वे महिलाओं को सरकार की योजनाओं का लाभ प्रदान कर सके.

महिलाओं को मिला आदर

वीरवार को रीमा राणा की ताजपोशी पर जोगिन्दरनगर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस अवसर पर रीमा राणा ने कहा कि भाजपा ने महिलाओं को सबसे अधिक आदर दिया है तथा महिलाओं के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाएँ भी शुरू की हैं. इन योजनाओं का महिलाओं को पूरा लाभ भी मिल रहा है.

करेंगी विकास कार्य

रीमा राणा का कहना है कि वे मंडी जिला की सभी महिलाओं को साथ लेकर चलेंगी तथा सभी के विकास के लिए कार्य करेंगी ताकि सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ महिलाओं को मिल सके.

इनका जताया आभार

रीमा राणा ने प्रदेश के मुख्यमन्त्री जयराम ठाकुर,संगठन मंत्री पवन राणा,प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष,रश्मि सूद व सांसद रामस्वरूप शर्मा ने भी रीमा राणा की इस नियुक्ति पर ख़ुशी जताई है.उधर रीमा राणा ने उन्हें सौंपी गई इस जिम्मेवारी के लिए सभी का आभार जताया है.

लोगों ने दी बधाई

वीरवार को विधायक के आवास पर लोगों ने रीमा राणा को उनकी नियुक्ति के लिए बधाई दी तथा विधायक प्रकाश राणा ने भी आशा जताई है कि उनकी पत्नी भी उनकी तरह ही निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा पूरी निष्ठा से करेंगी.

 

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।