गलू मेले में धमाल मचाएंगे कुलदीप,राखी, जानी और रमेश

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत गलू में 21 अप्रैल से 23 अप्रैल तक आयोजित होने वाला तीन दिवसीय देवता मेला धूमधाम से मनाया जा रहा है. देवता मेले में कुश्ती, खेलकूद प्रतियोगिता और महिलाओं के सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

देवता मेला समिति गलू की अध्यक्ष कला देवी और उपाध्यक्ष सन्नी बिष्ट ने बताया कि चौहार घाटी के आराध्य देव पशाकोट और देव गहरी की अगुवाई में शुरू होने जा रहे देवता मेले में उपमंडल के कई देवी देवता भी शिरकत करेंगे.

मेले को आकर्षक बनाने के लिए व्यापारिक प्रतिष्ठान और छोटे बच्चों के मनोरंजन के लिए झूले भी लगेंगे. 21 अप्रैल को मेले का शुभारम्भ समाजसेवी बृजगोपाल अवस्थी करेंगे.

23 अप्रैल को मेले के समापन समारोह की अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. राकेश धरवाल करेंगे. मंगलवार को एसडीएम को भी देवता मेले के लिए निमंत्रण पत्र सौंपे.मेला समिति के उपाध्यक्ष और हारगुनैनण पंचायत के उपप्रधान ने बताया कि पुलिस और प्रशासन से मेले के सुरक्षा प्रबंधों पर सहयोग भी माँगा गया है.

उन्होंनें बताया कि चौहार घाटी के आराध्य देव पशाकोट नारियल बलि के साथ देवता मेले का आगाज़ करेंगे. 21 अप्रैल को हिमाचल के स्टार कलाकार रमेश ठाकुर,दीपक जनदेवा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे.

22 अप्रैल को नाटी किंग कुलदीप शर्मा,राखी गौतम के साथ पहाड़ी लोक गायक जोनी ठाकुर सुरीली आवाज से सांस्कृतिक संध्या में धमाल मचाएंगे.23 अप्रैल को कुश्ती प्रतियोगिता में प्रदेश भर के पहलवान अपना दम खम दिखाएँगे.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।