क्रमबार निपटेंगी समस्याएँ, लोग रखें सब्र : प्रकाश राणा

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा ने जोगिन्दरनगर जॉन के 57 बूथ के कार्यकर्ताओं के साथ लोअर गरोड़ू स्थित कार्यालय में बैठक की.

कार्यकर्ता हैं रीढ़ की हड्डी

विधायक प्रकाश राणा ने सभी कार्यकर्ताओं की समस्याएँ क्रमबार सुनीं. प्रकाश राणा ने कहा कि कार्यकर्ता उनके लिए सबसे पहले हैं. उन्होंनें कहा कि यही कार्यकर्ता हमारी रीढ़ की हड्डी हैं. विधायक ने बताया कि हर बूथ की समस्याओं को क्रमबार निपटाया जाएगा. बस लोग थोड़ा सब्र रखें.

मुख्यमंत्री का है पूरा सहयोग

विधायक प्रकाश राणा ने कार्यकर्ताओं को बताया कि प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री का जोगिन्दरनगर विधान सभा क्षेत्र पर पूरा-पूरा हाथ है. उन्होंनें कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें दिल खोल कर काम करने का आशीर्वाद दिया है.जिसके तहत सरकार जोगिन्दरनगर के विकास कार्यों में पैसे की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी.

विधायक हैं प्रदेश सरकार का हिस्सा

विधायक ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री ने धर्मपुर मंडप में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जोगिन्दरनगर के विधायक प्रकाश राणा प्रदेश सरकार का हिस्सा हैं. उन्होंनें बताया कि उन्होंनें खुले दिल से बीजेपी को समर्थन दिया और उन्हें पार्टी का एसोसिएट मेम्बर बनाया है. विधानसभा क्षेत्र के अंदर जो भी काम होंगे विधायक प्रकाश राणा की अध्यक्षता में ही होंगे.

कुछ लोग कर रहे हैं जनता को गुमराह

विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि कुछ मतलबी लोग जनता को गुमराह कर रहे हैं. उन्होंनें कहा कि उनके दरवाजे सभी के लिए खुले हैं. उन तक पहुँचने के लिए किसी को किसी भी तरह की सिफारिश लगाने की जरूरत नहीं. उन्होंनें कहा कि वे बदले की भावना से काम नहीं करेंगे. जैसे पहले होता आया है अब वैसा नहीं होगा.

सबका साथ सबका विकास

विधायक प्रकाश राणा ने कह कि सरकार का नारा है कि सबका विकास सबका साथ. इस बात को ध्यान में रखते हुए क्षेत्र का विकास किया जाएगा. इस अवसर पर राकेश जम्वाल,बलदेव सिंह, कर्नल राहुल राणा,जोगिन्द्रनगर महिला मोर्चा की अध्यक्ष प्रियंका शर्मा, सचिव इंदु राणा, राजेन्द्र शर्मा, अनिल कुमार,जगदम्बा प्रसाद,बलदेव राणा, अमन,मेघ सिंह, सोनु कुमार, रमेश शास्त्री, बबलू, बिट्टू प्रधान,मंगत राम, राजू, संजय,राजकुमार, सोनू कुमार सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.

 

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।