विधायक प्रकाश राणा ने खुद्दर स्कूल में नवाजे मेधावी

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला खुद्दर में वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया.समारोह की अध्यक्षता जोगिन्दरनगर विधानसभा हल्के के विधायक प्रकाश राणा ने की. विधायक ने कहा कि वार्षिकोत्सव विद्यार्थियों के वर्ष भर का लेखा -जोखा होता है तथा प्रत्येक विद्यार्थी को इस दिन का बेसब्री से इंतज़ार रहता है.विधायक ने मेधावी बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की भी कामना की.

मेहनत करें विद्यार्थी

विधायक प्रकाश राणा का कहना है कि विद्यार्थी मेहनत से अपने लक्ष्य को हासिल कर सकता है कोई भी मुश्किल उसके रास्ते में बाधा नहीं बन सकती अगर वह अपने लक्ष्य पर केन्द्रित होकर कार्य करे. उन्होंनें बच्चों को नशे जैसी बुराई से दूर रहने की सलाह दी.

प्रधानाचार्य ने पढ़ी वार्षिक रिपोर्ट

विद्यालय की प्रधानाचार्य गुरविंद्र कौर ने मुख्यअतिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. इसके बाद प्रधानाचार्य ने स्कूल की वर्ष भर की उपलब्धियों की रिपोर्ट पढ़ी.

विधायक ने बच्चों संग डाली नाटी

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के बच्चों ने बेहतरीन सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया. एक से एक बढ़कर बेहतरीन प्रस्तुति बच्चों द्वारा दी गई. बच्चों संग विधायक  ने भी नाटी में भाग लिया.

स्टेज निर्माण के लिए दिए 2 लाख

विधायक प्रकाश राणा ने चारदीवारी और स्टेज निर्माण के लिए 2 लाख रुपए की राशि प्रदान की. बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए विधायक ने 21000 रुपए की राशि देने की घोषणा की.

वाटर कूलर के लिए दी राशि

विधायक प्रकाश राणा ने स्कूल के लिए वाटर कूलर हेतु राशि स्वीकृत करने की घोषणा भी की.

श्रेष्ठा को मिली व्हील चेयर

विधायक प्रकाश राणा ने चलहारग गाँव की दिव्यांग महिला श्रेष्ठा देवी को अपने ट्रस्ट की ओर से व्हील चेयर प्रदान की.

विधायक ने जताया आभार

इस अवसर पर स्थानीय प्रबंध समिति के अध्यक्ष सुभाष चंद,प्रधानाचार्य,स्कूल स्टाफ,पंचायत प्रतिनिधि,अन्य स्कूलों से आए प्रधानाचार्य व शिक्षकगण का समारोह में शामिल होने के लिए आभार जताया तथा स्सकूल प्भीरबंध समिति और समस्त स्टाफ का  विद्यालय में किए गए सराहनीय प्रयासों के लिए भी आभार जताया.

मेधावियों को किया सम्मानित

विधायक प्रकाश राणा ने मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया व बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।