भालारिडा-बनोंण बनगुफा-मछ्याल सड़क का उदघाटन

भालारिडा-बनोंण बनगुफा-मछ्याल सड़क का उदघाटन लोक-निर्माण एवं राजस्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह द्वारा किया गया. इस अवसर पर बनगुफा बनोंण में स्वामी सदानंद गिरी जी के सौजन्य से स्वागत समारोह एवं धाम का आयोजन किया गया.

उपस्थित जन-समूह को संबोधित करते हुए ठाकुर गुलाब सिंह ने कहा कि हर गाँव को सड़क से जोड़ना उनका प्राथमिक लक्ष्य है. उन्होंने बताया कि उपरोक्त सड़क का निर्माण कार्य युद्धस्तर पर रिकार्ड समय में पूरा किया गया है किसके लिया लोक निर्माण विभाग बधाई का पात्र है.

उन्होंने कहा कि इस सड़क के बन जाने से कम-से कम पांच ग्राम पंचायतों के लोग लाभान्वित होंगे. उन्होंने कहा कि बनगुफा बनोन, जोकि कि एक पवित्र धार्मिक स्थल है, तक लोगों की पहुँच आसान होगी तथा इस स्थान के रमणीय धार्मिक स्थल के रूप में विकसित होने के अवसर पैदा होंगे.

वर्तमान सरकार की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि श्री प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश ने विकास के नए आयाम स्थापित किये हैं. उन्होंने धूमल सरकार द्वारा शुरू कि गयी अटल स्वास्थ्य सेवा जैसी सेवाओं के बारे में जनता को अवगत करवाया तथा विश्वास दिलाया कि भविष्य में इस तरह कि और अधिक सेवाए जनता को समर्पित की जायेंगी.

इस अवसर पर स्थानीय एस. डी. एम्., डी. ऍफ़. ओ., स्थानीय ग्राम पंचायतों का नेतृत्व वर्ग तथा भरी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।