हिमाचल की इस बेटी ने बॉलीवुड में बनाई पहचान

शिमला: हिमाचल प्रदेश की युवा गायिका खुशी ठाकुर को अपकमिंग बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर के खिताब से नवाजा गया है. उन्हें हाल ही में मुम्बई में इंडिया मोस्ट ट्रस्टिड ब्रांड 2016 के बैनर तले इस अवार्ड से नवाजा गया है. बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही खुशी ने अपनी अलग पहचान बना ली है.

बॉलीवुड फिल्म लव के फंडे में खुशी ने ‘अनमोल मसका’ गीत गाया है और इस गीत में खुशी ठाकुर की आवाज को सभी ने सराहा है तथा इसी के साथ उन्हें अवार्ड से भी नवाजा गया है. इंडिया मोस्ट ट्रस्टिड ब्रांड 2016 के तहत अपकमिंग बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर के अवार्ड से नवाजे जाने पर खुशी ठाकुर खासी उत्साहित हैं. कई नामी हस्तियों के बीच हिमाचल की युवा गायिका को अवार्ड मिलना हिमाचल प्रदेश के लिए भी गर्व की बात है.

default-22

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन से संबंधित खुशी ठाकुर की आगामी दिनों में एक और बॉलीवुड फिल्म में सुरीली आवाज सुनाई देगी. फिल्म मुजफ्फरनगर 2013 में उन्हें प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान के साथ गाने का मौका मिला है. इस फिल्म में मोहित चौहान व खुशी ठाकुर ने ‘देखते ही’ गीत गाया है. यह उनका दूसरा बॉलीवुड गीत होगा. एलबम ‘जहां मैं जाती हूँ वहीं चले आते हो’ में उन्हें पहली बार ब्रेक मिला था. इसके बाद उनके 2 अन्य गीत रिलीज हुए जिनमें भरोसा व बैंड बजानी है, गीत शामिल हैं.

सैफई महोत्सव 2016 में प्रस्तुति देने का मौका मिलना हिमाचल प्रदेश की खुशी ठाकुर के लिए एक बड़ी उपलब्धि है क्योंकि इस महोत्सव में करीना कपूर, सैफ अली खान, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर व परिनीति चोपड़ा आदि नामी कलाकारों के साथ प्रस्तुति देने मौका मिला था। खुशी को बॉलीवुड संगीत बेहद पसंद है. खुशी ठाकुर ने बताया कि बचपन से ही उन्हें गायन, नृत्य व अभिनय का शौक रहा है. अब जब उनका यह सपना पूरा हुआ है तो वह इसको लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि शिमला में अपनी शिक्षा ग्रहण की और मुम्बई में कई वर्षों की मेहनत के बाद सफलता मिली है.

स्रोत : पंजाब केसरी

Facebook Comments