हिमाचल की इस बेटी ने तेलगू फिल्म में मचाई धूम

पालमपुर: अभिनय की कसौटी पर कसौटी जिंदगी की फेम श्रेया शर्मा खरी उतरी है. रसना गर्ल के रूप में वर्षों पूर्व ख्याति अर्जित कर चुकी पालमपुर की श्रेया अब रजनीकांत, शाहरूख व चिरंजीवी जैसे सुपर स्टार के साथ काम कर रही है. श्रेया तेलगू फिल्म में टॉप लीड एक्ट्रेस बन चुकी है. उनकी अभिनीत तेलगू फिल्म निर्मला कान्वेंट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट चल रही है.

मात्र 3 वर्ष की आयु में अभिनय आरंभ करने वाली श्रेया ने कई बार ऑडीशन में असफल रहने के बावजूद संघर्ष जारी रखा तथा शो विद अनुपम अंकल में काम किया. उसके बाद जी न्यूज के कन्हैया और स्टार प्लस के धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में बाल कलाकार का किरदार निभाया. साथ ही कई विज्ञापनों में काम किया और साथ ही बॉलीवुड की अजय देवगन की बेनाम व चिल्लर पार्टी जैसी कई फिल्मों में काम किया. श्रेया को तेलगू व कन्नड़ आदि भाषाओं का ज्ञान है तथा आंध्र प्रदेश में गायकुडू और निर्मला कान्वेंट फिल्मों में बतौर लीड अभिनेत्री का रोल अदा कर साऊथ में सभी अभिनेत्रियों से टॉप पर है.

default-18

मुंबई में कानून की पढ़ाई कर रही अब श्रेया जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. उनके पिता विकास शर्मा ने कहा कि कई वर्षों के अभिनय के बाद श्रेया हिमाचल में फिल्म इंडस्ट्री के लिए कुछ करना चाहती है. यहां पर पालमपुर में फि ल्म स्टूडियो खोलना चाह रही है. आप पार्टी के नेता राजीव जम्वाल ने श्रेया को शॉल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया. पालमपुर में जन्मी श्रेया का घर नूरपुर में है और ननिहाल सुलह में है.

श्रेया ने बताया कि उनका फेसबुक अकाऊंट किसी ने हैक कर लिया है जिसमें अढ़ाई लाख से ज्यादा फालोअर हैं. उसे अब वह संचालित नहीं कर पा रही है. साऊथ में ही किसी ने इस कार्य को किया है. इसके लिए इनके पिता विकास शर्मा ने फेसबुक के इंडिया हैड से बात की है. फेसबुक हैड ने बताया है कि जल्द ही इसका संचालन श्रेया के पास होगा. उसमें जांच की जा रही है, वहीं श्रेया के पिता ने कहा कि अगर फेसबुक के इंडिया हैड इसमें कोई कदम नहीं उठाते हैं तो वह इस मामले में मुंबई में मुकद्दमा दायर करेंगे.

स्रोत : पंजाब केसरी

Facebook Comments