बारिश ने फिर किया यातायात प्रभावित

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत ज़ारी बारिश के कारण कई गांवों में जनजीवन के साथ -साथ यातायात व्यवस्था भी प्रभावित हुई है. चौहार घाटी में भी भूस्खलन से सड़क यातायात प्रभावित हुआ है. बरोट के बोचिंग से स्थानीय निवासी चमन कपूर ने जोगिन्दरनगर डॉट कॉम के रिपोर्टर को बताया कि बोचिंग के पास रात से हो रही बारिश के कारण सड़क यातायात बंद है जिस कारण आवाजाही में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

जोगिन्दरनगर की एसडीएम दीप्ति मंढोत्रा के कड़े निर्देशों का अम्ल तब देखने को मिला जब पठानकोट मंडी सड़क मार्ग जोकि गुम्मा खानी नाला के पास बंद हो गया था. यह मार्ग चंद घंटों में ही खोल दिया गया. गौर हो कि एसडीएम ने कर्मचारियों को कड़े निर्देश दे रखे हैं कि  यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से चले.

उधर क्षेत्र की खड्डों और नालों में भी बुधवार को रुक रुक कर हो रही बारिश के कारण पानी का जलस्तर बढ़ गया है. क्षेत्र की रणा खड्ड, गुगली खड्ड , बलोहल खड्ड और कुटिया नाला में पिछली शाम को हुई बारिश के कारण जलस्तर बढ़ गया है.

यह बारिश धान की फसल के साथ -साथ अन्य फसलों के लिए उपयोगी है. बारिश पर आश्रित होने के कारण किसान खेतों में धान रोपाई में जुट गये हैं.

 

Facebook Comments