सड़क हादसों में एक की दर्दनाक मौत, 3 लोग घायल

सोलन/सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन व सिरमौर में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार पहले मामले में सिरमौर जिला के अंतर्गत आते राजगढ़ में राज्य राजमार्ग सनौरा-नेरीपूल छैला पर एक ट्रक गहरी खाई में गिर गया।

इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जब कि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। यह ट्रक नेरीपूल से सोलन की ओर आ रहा था तो अचानक धाली के पास गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में नेपाली मूल के इंद्र सिंह ने दम तोड़ दिया जबकि प्रमोद कुमार निवासी चौपाल जिला अस्पताल सोलन में भर्ती है। उप पुलिस अधीक्षक योगेश रोल्टा ने बताया कि पुलिस ने सड़क दुर्घटना का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

कार ने महिला को मारी टक्कर

दूसरे मामले में श्री रेणुका जी के अंतर्गत आते ददाहू बाजार के समीप एक कार ने महिला को टक्कर मार दी, जिससे महिला को चोटें आई हैं। ए.एस.पी. सिरमौर विनोद धीमान ने बताया कि पुलिस थाना श्री रेणुका जी में माता राम ने शिकायत दर्ज करवाई कि ददाहू बाजार के नजदीक एक कार ने उसकी माता मनसा देवी को टक्कर मार दी। हादसे में महिला को चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जिसमें जांच की जा रही है।

लड़की को टक्कर मार कार चालक फरार तीसरे मामले में जिला सोलन के अंतर्गत आते अकांवाली में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क क्रॉस कर रही लड़की को टक्कर मार दी, जिससे लड़की घायल हो गई। इस दौरान कार चालक मौके से फरार हो गया। लड़की की पहचान शिवानी के रूप में हुई है जिसका बद्दी अस्पताल में इलाज चल रहा है। एस.पी. बद्दी बशेर सिंह चौहान ने बताया पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

स्रोत : पंजाब केसरी

Facebook Comments