सड़कों की गुणवत्ता पर दिया जायेगा ध्यान : महेंद्र सिंह

 

जोगिन्दरनगर : लोक निर्माण विभाग में क्वालिटी कंट्रोल पर विशेष ध्यान दिया जाएगा क्योंकि इलाके में सड़कों की बहुत बुरी हालत है यह बात सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने शुक्रवार की शाम जोगिन्दरनगर में कार्यकर्ताओं द्वारा सड़क की हालत पर उठाए गए मुद्दे पर कही।

सड़कों पर दिया जाए ध्यान

वहीँ इस सम्बन्ध में जोगिन्दरनगर के विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि जोगिन्दरनगर में दो महीनों में ही तारकोल उखड़कर बिखर जाती है और सड़कों में पड़े गड्ढे फिर सामने आ जाते हैं. महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि आईपीएच विभाग में लोगों को बेहतरीन सुविधाएँ उपलब्ध करवाए जाने के लिए बीड़ा उठाया जायेगा.

शुद्ध पेयजल की की जायेगी व्यवस्था

उन्होंने कहा कि विशुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाना उनका प्रमुख लक्ष्य रहेगा। महेंद्र सिंह ने कहा कि विभाग में फिल्टरेशन की आधुनिकतम तकनीक लागू करने पर अध्ययन किया जा रहा है ताकि प्रदेशवासियों को प्रदूषित पानी से निजात मिल सके।

 

आईपीएच डिवीजन पर बोले मंत्री

जोगिन्दरनगर पर महेंद्र सिंह ने कहा कि अभी सरकार नई है और इस बाबत जोगिंद्रनगर के विधायक जो पैरवी करेंगे उस पर गंभीरता से विचार किया जाएगा। बागवानी के लिए समूचे प्रदेश को एक नजर से देखा जाएगा तथा जहां भी बागवान अपनी समस्या बताएंगे उनका निराकरण किया जाएगा।

बागवानों को दी जायेगी बराबर तरजीह

उन्होंनें कहा कि विभागीय अधिकारियों को सभी बागवानों को बराबर तरजीह देने के निर्देश दिए गये हैं ताकि किसी भी फल से भेदभाव न हो. इससे पहले महेंद्र सिंह ठाकुर व उनके साथ पहुंचे जोगिन्दरनगर के विधायक प्रकाश राणा, दरंग के विधायक जवाहर ठाकुर तथा करसोग के विधायक हीरा लाल का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

इस अवसर पर ये रहे उपस्थित

जोगिंद्रनगर की एसडीएम दीप्ति मंडोत्रा, लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता जगरूप गुलेरिया, अधिशाषी अभियंता राजीव शर्मा, सहायक अभियंता बलबीर ठाकुर, आईपीएच के सहायक अभियंता अजय गुप्ता सहित विभिन्न अधिकारी व कर्मचारियों ने भी महेंद्र सिंह ठाकुर व विधायकों का स्वागत किया।

Facebook Comments