इस बार हैट्रिक लगाएंगे गुलाब सिंह : अनुराग ठाकुर

शुक्रवार को भाजपा उम्मीदवार गुलाब सिंह ठाकुर ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन के बाद जनसभा का भी आयोजन किया गया. सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि विधानसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत वह एक अच्छी जगह से करना चाहते थे इसलिए उन्होंनें जोगिन्दरनगर को चुना.

यहाँ के मतदाताओं का निर्णय होता है सटीक

जनसभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने उमड़ी भीड़ को देखते हुए कहा कि गुलाब सिंह ठाकुर इस दफा हैट्रिक लगाएंगे क्योंकि पहले भी यहां के मतदाताओं ने उन्हे लगातार दो बार जिताया है। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि विधानसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत वह एक अच्छी जगह से करना चाहते थे इसलिए उन्होंनें जोगिन्दरनगरको चुना क्योंकि यहाँ के मतदाताओं का निर्णय एकदम सही होता है.

वीरभद्र की नाकामियों से जनता है त्रस्त

अनुराग ने कहा कि धूमल-गुलाब की जोड़ी का वाक्य चरितार्थ करने के लिए उन्होने अधिक से अधिक लीड दिलाने की भी अपील की क्योंकि 40 साल का सियासी अनुभव रखने वाले गुलाब सिंह ठाकुर को जो रूतबा मिलता है वह किसी से छिपा नहीं है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि वीरभद्र सरकार की नाकामियों से जनता त्रस्त हो गई है। और वह पूरी तरह से इस सरकार को उखाड़ने के मूड में है।

सांसदों पर है ज्यादा जिम्मेवारियां

अनुराग ने कहा कि हिमाचल के सांसदों पर इस बार ज्यादा जिम्मेदारियां हैं क्योंकि केंद्र में भाजपा की सर्कार में उनका योगदान है और अब हिमाचल में भी भाजपा की सरकार बनाने का जिम्मा है.

पठानकोट-जोगिन्दरनगर रेल लाइन का सर्वे हुआ मंज़ूर

पठानकोट-जोगिंद्रनगर रेल लाइन का सर्वे मंजूर हो चुका है जबकि भानुपल्ली-बिलासपुर रेल लाइन का तो काम भी उन्होंने शुरू करवा दिया है। अनुराग ने कहा कि लोगों की मांग है कि बिलासपुर तक आने वाली रेल लाइन को धर्मपुर होते हुए जोगिंद्रनगर से जोड़ दिया जाए। उन्होंने कहा कि इसके लिए जनता का आशीर्वाद जरूरी है जिसे उन्होंने जनसभा में आए लोगों से मांगा भी।

 

 

मोदी सरकार ने रखा हिमाचल का ख़ास ध्यान

नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा हिमाचल का खास ख्याल रखने का उन्होंने दावा किया तथा कहा कि इस सरकार ने आठ गुणा अर्थात 64 नेशनल हाईवे हिमाचल को दिए जबकि पहले केवल 8 ही मिल पाए। हिमाचल में वीरभद्र सरकार के कुशासन के अनेक उदाहरण अनुराग ठाकुर ने पेश किए तथा इनसे निजात पाने के लिए भाजपा को समर्थन देने का आह्वान किया।

धनबल से नहीं जनबल से जीतेंगे चुनाव

अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह चुनाव धनबल से नहीं बल्कि जनबल से जीता जाएगा. इसलिए कोई नोटों से भरी बोरियां भी लेकर आ जाए तो भी जोगिन्दरनगर के प्रबुद्ध मतदाताओं को बरगलाया नहीं जा सकता है क्योंकि जिन मतदाताओं ने गुलाब सिंह ठाकुर को 7 बार जिताया है वह आठवीं बार भी विधानसभा तक पहुंचाएंगे उसके बाद के पद की जनता को चिंता नहीं होनी चाहिए.

यह होगा आखिरी विधानसभा चुनाव

गुलाब सिंह ठाकुर ने इस मौके पर  अपना आखिरी विधानसभा चुनाव घोषित करते हुए गुलाब सिंह ठाकुर ने जनता-जनार्दन से विकास के नाम पर सहयोग की अपील की ताकि जोगिंद्रनगर में आयुर्वेद का एम्स के स्तर का अस्पताल खुलवाया जा सके। जोगिंद्रनगर में परिवहन निगम का डिपो, चौतड़ा में आईपीएच का डिवीजन, जोगिंद्रनगर में डीएसपी कार्यालय सहित अनेक अन्य कार्य करवाए जा सकेंगे। गुलाब सिंह ठाकुर ने वादा किया कि भाजपा सरकार बनने पर लडभड़ोल में एसडीएम कार्यालय स्थापित किया जाएगा ताकि लोगों को अपने कार्यों के लिए जोगिन्दरनगर  न आना पड़े।

Facebook Comments