हादसे के बाद हो रहे हादसे, विभाग नहीं ले रहा सड़क की सुध

जोगिंदरनगर : उपमंडल की बल्ह पंचायत के तहत बाबा कुटिया बनौण सड़क में एक बाइक स्किट होने से बाइक स्वार हादसे का शिकार होने से बाल बाल बच गया. बनौण से सालंग इस सड़क का उद्घाटन बाबा कुटिया तक 2010 में हो चुका है लेकिन सड़क की दयनीय हालत को देखते हुए लगता है कि विभाग किसी बड़े हादसे के इंतज़ार में है.

कुटिया आया था घूमने

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुराटी गांव का संजीव कुमार बाबा कुटिया आया था. वापसी में सड़क में निकले पत्थरों में बाइक स्किट हो गई. हादसे में बाइक सवार को मामूली चोटें आईं है. इससे पहले भी इस सड़क में कई वाहन पलट चुके हैं.

खतरे से खाली नहीं है गाड़ी ले जाना

स्थानीय ग्रामीणों सतीश कुमार,सुखदेव,सुरेश,रूप चंद, अनूप कुमार आदि ने बताया कि बनौण स्कूल से सालंग सड़क जिसका उद्घाटन गुलाब सिंह ने किया था. आज हालत यह है कि इस सड़क में किसी गाड़ी को ले जाना खतरे से खाली नहीं है.

 

विभाग ने नहीं ली इस सड़क की सुध

बरसात में यह सड़क पूरी तरह से उखड़ चुकी है जबकि बाबा कुटिया में हर रोज श्रृद्धालु आते हैं. लगता है लोकनिर्माण विभाग बड़े हादसे के इंतजार में है . बेशक इस सड़क में लगभग 5 डंगे लगवाए गये हैं तथा इस सड़क में एक बार सोलिंग भी करवाई गई थी लेकिन अब विभाग इस सड़क की सुध नहीं ले रहा है.

जल्द सुचारू की जाए यह सड़क

ग्रामीणों ने स्थानीय विधायक तथा विभाग से मांग की है कि इस सड़क की दयनीय हालत को जल्द ठीक किया जाए ताकि इस सड़क में यातायात को सुचारू किया जाए तथा भविष्य में इस तरह का कोई हादसा पेश न आए.

Facebook Comments