एक ही दिन में 3 परीक्षाएं

जोगिन्द्रनगर :  अधीनस्थ चयन सेवाएं बोर्ड हमीरपुर, स्टेट लीगल सर्विस अथॉरिटी शिमला व डाक विभाग की ओर से ली जा रही क्लर्क की परीक्षा एक ही दिन 8 जून को होने से प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक ही दिन में 3-3 परीक्षाएं होने के कारण परीक्षार्थियों की उलझन बढ़ गई है कि वे कौन-सी परीक्षा दें और कौन सी छोड़ें।एक ही दिन में होने वाली 2-3 परीक्षाओं की तिथियों में बदलाव की मांग करते हुए राजेश कुमार, किरण चौहान, नेहा, तान्या, चंद्र, सुरेश कुमार, दिनेश कुमार, कविता देवी, लवली, कृष्ण कुमार, रमेश चंद व लोक राज का कहना है कि उन्होंने 2 विभागों के परीक्षा फार्म भरे थे और उन्हें एक ही दिन 8 जून को दोनों परीक्षाओं के कॉल लैटर आए हैं।

कुछ एक युवाओं ने तीनों परीक्षा के फार्म भरे हैं। उन्होंने परीक्षाओं की तिथियों में बदलाव करने की मांग की है ताकि वे सभी परीक्षाएं दे सकें।मंडी पधर के युवा किरण का कहना है कि उन्हें अधीनस्थ चयन सेवाएं बोर्ड की परीक्षा का स्थान रंधाड़ा स्कूल व स्टेट लीगल सर्विस अथॉरिटी की परीक्षा का स्थान सुंदरनगर कालेज आया है।

एक ही दिन में दोनों परीक्षाएं होने के कारण उन्हें टैंशन होने लगी है। इस समस्या के समाधान के लिए युवाओं ने प्रदेश सरकार से परीक्षाओं की तिथियों में फेरबदल करने की मांग की है।

स्रोत: पंजाब केसरी 

Facebook Comments